अखिलेश यादव को सीएम बनाकर दूर करेंगे पुरवा विधानसभा का पिछड़ापन -उत्तम लोधी

जनपद उन्नाव में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पुरवा विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय जन सेवक उत्तम लोधी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2022 में समाजवादी पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने के बाद पुरवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सभी तरह की समस्याओं का अंत होगा।

पुरवा विधानसभा क्षेत्र राजधानी लखनऊ के निकट होते हुए भी पूर्व के जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के चलते आज भी पिछड़ा क्षेत्र है लेकिन उन्होंने पूरे क्षेत्र में लंबा समय देने के बाद क्षेत्र का भ्रमण करने के बाद क्षेत्र की सभी समस्याओं और उनके समाधान की योजना तैयार की है ।

उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद पुरवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सभी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी क्षेत्र में चौड़ी सड़कें आधुनिक शिक्षा देने वाले स्कूल कॉलेज और रोजगार के लिए उद्योगों की स्थापना होगी ।

जिससे क्षेत्र के युवाओं को उनके घरों के आसपास ही रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे इसके साथ ही किसानों की भी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा ।

पुरवा विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उत्तम लोधी ने कहा कि सिर्फ अखिलेश यादव के पास ही उत्तर प्रदेश के विकास को लेकर गंभीर इच्छाशक्ति और सार्थक योजनाएं हैं।

द इंडियन ओपिनियन, उन्नाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.