आईजी रेंज की विशेष टीम एवं हरदोई पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार

-ट्रक लूट कर हत्या करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ चार बदमाश गिरफ्तार

-पुलिस के लगातार प्रयास के बाद सीसीटीवी फुटेज से हुई थी अपराधियों की पहचान

-बदमाशों के पास से लूटा हुआ ट्रक,लूटी हुई गेहूं की बोरियां व एक मोटर साईकल बरामद

हरदोई में हरदोई- लखनऊ मार्ग पर पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से कछौना कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी नौशाद घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।इसने आपमे साथियों के साथ मिलकर ट्रक क्लीनर की हत्या को अंजाम देकर ट्रक लूट की वारदात अंजाम दिया था।आईजी लक्ष्मी सिंह की विशेष टीम व हरदोई पुलिस को यह सफलता मिली है।

मामले का खुलासा एसपी अजय कुमार ने किया और बताया कि नौशाद से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसके भाई दिलशाद उर्फ लंबू, सूरज व एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है।बताया कि बीती 10 जून की रात भारतीय खाद्य निगम के गोदाम के बाहर से गेहूं लदा ट्रक गायब हो गया था।बाद में पुलिस को ट्रक लखनऊ में मिल गया था और इसके हेल्पर रामखेलावन का शव नहर में पड़ा मिला था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी।

इसी घटना में नौशाद का नाम सामने आया था। तब से पुलिस नौशाद की तलाश में थी। नौशाद भी रामखेलावन के साथ एक दूसरे ट्रक में हेल्पर था।चारों बदमाशो में नौशाद एक ट्रक का हेल्पर था जो ट्रक भी चला लेता था।नौशाद ने अपने भाई और अन्य दो साथियों के साथ मिलकर योजना बनाई थी और ट्रक के हेल्पर की हत्या कर खुद ट्रक चलाकर लखनऊ ले गया था।नौशाद और सूरज पर पहले से ही चोरी और लूट के मुकदमे पंजीकृत हैं अन्य अभियुक्तो का आपराधिक इतिहास तलाशने हेतु टीम लगाई गई है एसपी हरदोई अजय कुमार ने अपनी टीम को 25 हजार का नक़द इनाम दिया है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.