इटावा: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म! आरोपी किया गिरफ्तार

इटावा: जनपद में महिला और बालिका अपराधो की रोकथाम के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ०बृजेश कुमार सिह के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना फ्रेण्ड्स कालोनी पुलिस ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की अवस्था में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के अनुसार क्षेत्रातंर्गत दुष्कर्म पीड़ित महिला ने थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पर आकर सूचना दी गई थी कि वह एक किराए के मकान में रहती है मकान मालिक के पुत्र कन्हैया शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा निवासी अशोक नगर थाना फ्रेण्ड्स कालोनी जनपद इटावा ने विगत बर्ष की दिनांक 15 अक्तूवर 2019 को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया था। जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई थी। जिसके उपरांत मकान मालिक के नामजद पुत्र ने बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। और उसकी अश्लील फोटो खींच कर उसे ब्लैकमेल कर कई बार पैसों की मांग की गई । उक्त मकान मालिक के नामजद पुत्र ने पीड़िता को उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ भी 22 मई 2021 को भी बलात्कार किया गया था ।

जिस के संबंध में पीड़िता ने विगत दिबस दिनांक 29 मई 2021 को थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पर मु0अ0सं0 198/21 धारा 376,506,328 भादवि व 3(2)v एससी/एसटी एक्ट एवं 66 आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया था।
उक्त प्रकरण के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल संज्ञान लेकर महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व मे थाना फ्रेण्ड्स कालोनी से पुलिस टीम का गठन किया गया था। जिसपर पुलिस टीम ने अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार कार्यवाही करते हुए दबिश दी जा रही थी।

इसी बीच आज सोमवार दिनांक 14 जून को मुखबिर की सूचना के आधार दुष्कर्मी को भरथना ओवर ब्रिज के नीचे से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

रिपोर्ट: विजयेंद्र तिमोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *