इटावा: पुलिस में तीन लुटेरों को मयलूट के माल समेत किया गिरफ्तार।

भरथना कोतवाली पुलिस ने तीन लुटेरों को मय लूटके माल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से एक लग्जरी कार लूटा गया मोबाइल फोन एक चाकू व नगदी बरामद करने का दावा किया है।


भरथना कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह सिरोही ने लुटेरों को जेल भेजने से पहले लुटेरों को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ब्रजेश कुमार सिंह के आदेश और भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के दिशानिर्देश पर बीती रात सन्दिग्ध व वांछित अपराधियों की धर पकड़ को लगातार जारी चैकिंग के दौरान एक लग्जरी कार में सबार तीन लुटरे पुलिस पार्टी के हत्थे चढ़ गये।

जिसमे राजाबाबू पुत्र राधे श्याम उद्देतपुरा थाना ऊसराहार व ब्रजकिशोर पुत्र भूरे सिंह,घनश्याम पुत्र अतरसिंह निबासी ग्राम नगरिया यादवान थाना भरथना कहीं लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में अपने घरों से निकले थे। पुलिस के अनुसार पूछतांछ में लुटेरों ने लूट की घटनाओं का इकबालिया जुर्म कुबूल किया है। वहीं पुलिस ने उपरोक्त लुटेरों के कब्जे से एक लग्जरी कार एक चाकू लूट का मोबाइल फ़ोन और नगदी बरामद की है। पुलिस ने लुटेरों को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *