इटावा: प्रदेश के हर बूथ पर मजबूती से नजर आएगी कांग्रेस- विजय मिश्रा

इटावा: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव विजय मिश्रा में कहा है कि कांग्रेस प्रदेश में खोई जमीन मजबूत करने के लिए ग्राम पंचायत स्तर तक संघर्ष करके लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का काम करेगी। लोगों की मदद करने के लिए ठोस रणनीति बनाई गई है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व पुराने कांग्रेसी स्व० बलराम सिंह यादव के पैतृक गांव खरगपुर सरैया में कांग्रेसियों ने बैठक करके भावी रणनीति तैयार की तथा कांग्रेसियों के सुझाव लिए गए।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव विजय मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में खरगपुर सरैया की बैठक में पहुंचे थे यहां कार्यक्रम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सन्दीप यादव उर्फ लालू की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में उपस्थिति कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए विजय मिश्रा ने कहा कि संगठन का विस्तार गांव गांव तक मजबूती के साथ करना है हर बूथ पर कांग्रेस मौजूद रहेगी इस प्रकार का सांगठनिक ढांचा तैयार करना है आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है लोगों ने बारी बारी सभी को देख लिया है।

प्रदेश में किसान बेरोजगार युवा दुकानदार हर वर्ग बुरी तरह से परेशान है। किसी की भी कोई समस्या का समाधान नही किया जा रहा है। लोग परेशान हो रहे हैं। प्रदेश की जनता अब विकास के लिए कांग्रेस की ओर देख रही है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी व अजय उर्फ लल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा सेनेटाइजर व दवा वितरण व राहत सामिग्री को ग्राम पंचायत स्तर तक पहुंचाने के लिए भी चर्चा की गई।
बैठक में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव युवा कांग्रेस के अध्यक्ष फिरदोस वारिस पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष अमित कश्यप मनजीत कुमार कुलदीप कुमार तिवारी संजीव कुमार मनोज कुमार व हर्ष कुमार सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- विजयेंद्र तिमोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *