इटावा: बेखौफ बदमाशों ने महिला पर फेंका तेजाब

इटावा। जनपद में एक बार फिर मिशन शक्ति और वीमेन हेल्पलाइन जैसी सेवाओं को धता बताते हुए बदमाश अपने मंसूबों को अंजाम देने में सफल रहे।

महिलाओं के प्रति बढ़ता अपराध और अत्याचार इस बात का परिचायक है कि प्रशासन व्यवस्था दिन-प्रतिदिन कितनी लचर होती जा रही है। जिले में कुछ ही दिन पहले एक किशोरी को बंधक बनाने का मामला सामने आया था। यह वाकया शांत नहीं हुआ कि सोमवार को सरेराह महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आ गया। हालांकि इस घटना के बाद महिला झुलस गई। छटपटाती महिला को देख लोग उसकी मदद को आगे आए और पुलिस को सूचना दी।

सोमवार को जिले के एक गांव की 30 वर्षीय युवती पक्की सराय पर खरीदारी कर रही थी। अचानक पीछे से किसी ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, पीठ और पैर तक छींटे पड़ने के बाद उसके कपड़े कुछ जगह से जलने लगे।

इसके बाद युवती बुरी तरह से चिल्लाने और छटपटाने लगी। लोगों से मदद की गुहार लगाती युवती को देख लोग आगे बढ़े। पास की दुकान से कपड़े खरीद लाेगों ने उसकी सहायता की। वहीं इसकी कुछ बूंदे आसपास खड़ी महिलाओं पर भी पड़ीं।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई यह बात: घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया कि युवती पर तेजाब फेंकने वाले दो या तीन लोग थे जो मौका पाकर भाग निकले।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला के पीछे के हिस्से में शरीर में तेजाब गिरा है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कौन लोग थे इसकी पहचान की जा रही है। घटना के पीछे क्या कारण हैं इसकी भी तफ्तीश की जा रही है।

रिपोर्ट- विजयेंद्र तिमोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *