इटावा: रंजिश के चलते युवक को दबंगों ने मारी गोली – फैली सनसनी।

इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र अंतर्गत विकास कालोनी में अज्ञात दबंगो ने एक युवक को जान से मारने की नीयत से घेराबन्दी कर गोली मार दी और गोली काण्ड की घटना को अंजाम देकर दबंग हमलावर मौके से फरार हो गए है। इलाके में गोली काण्ड के उक्त घटना से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुँच परिजनों के सहयोग से गोली लगने से घायल युवक को इलाज हेतु चिकित्सालय भेज उपचार शुरू करा दिया है।
आपको बता दें इकदिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत विकास कालोनी में चर्चाओं के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात दबंग विपक्षी हमलावरो ने सत्यम तोमर 25 बर्ष को जान से मारने की नीयत से गोली मार कर मरनाशन कर दिया और दबंग हमलावर सनसनी खेज गोली काण्ड की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए सत्यम तोमर को परिजनों के सहयोग से पुलिस ने इलाज हेतु चिकित्सालय भर्ती कराया है। उक्त घटना के संदर्भ में अपुष्ट सूत्रों ने बताया है कि कुछ दिन पूर्व जय भारत कॉलोनी में दो पक्षों के मध्य विवाद हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों पक्षों को पर शांतिभंग कि कार्यवाही करते हुए हिदायत दी गई थी। सूत्रों का मानना है कि पूर्व में हुए विवाद को देकर रंजिशन गोली काण्ड की घटना को अंजाम दिया गया है।
उक्त घटना को लेकर इटावा एसएसपी डॉ० ब्रजेश सिंह बेहद गम्भीर हैं। उन्होंने हमलावरो की तलाश में छापेमारी शुरू कराकर पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि पुलिस बहुत जल्द हमलावरो को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

रिपोर्ट- विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *