उत्तराखंड: स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में हुई कर्मचारी की हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में किया खुलासा।

उत्तराखंड। हरिद्वार के सिडकुल थाना स्थित स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में हुई कर्मचारी की हत्या का खुलासा पुलिस ने कुछ ही घंटे में सफलतापूर्वक किया।

आपको बता दें कि कंपनी के एचआर हेड देवेंद्र सिंह रावत ने थाने में पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनकी कंपनी में कार्यरत अखिलेश, जो कि लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी कंपनी के अंदर ही किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आला अधिकारियों के निर्देश पर घटना के शीघ्र अनावरण किए जाने के लिए निर्देशित किया गया।

उक्त के अनुपालन में थाना स्तर पर घटना के अनावरण के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई। एसएसपी हरिद्वार ने बताया की घटना स्थल का निरीक्षण तथा कंपनी में लगे सीसीटीवी का अवलोकन करने पर कंपनी के अंदर मृतक अखिलेश के साथ एक अन्य संदिग्ध व्यक्ति घटनास्थल की ओर जाते हुए दिखाई दिया।इस पर गहनता से छानबीन करने पर वह मृतक का चचेरा भाई उपेंद्र कुमार निकला। जिससे विस्तृत पूछताछ करने पर बताया कि वह मृतक अखिलेश के साथ निवासी रावली महदूद में किराए के कमरे में रहता था।मृतक अखिलेश कुमार द्वारा उपेंद्र कुमार को उधार दिए गए ₹10000 रुपए वापस मांगने तथा कमरे में कार्य करने को लेकर इन दोनों लोगों के बीच आए दिन कहासुनी व गाली गलौज होती रहती थी।

एक दिन कंपनी में दोनों लोगों के बीच इसी मुद्दे पर कहासुनी होने पर उपेंद्र बौखला उठा और मौका पाकर अखिलेश को कंपनी के चिलर रूम में बुलाया तथा अखिलेश के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे अखिलेश की मृत्यु हो गई। इस संबंध में एसएसपी द्वारा बताया गया कि घटना का खुलासा कुछ ही घंटे के अंदर हो गया है तथा आरोपी मृतक का चचेरा भाई उपेंद्र कुमार निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *