उन्नाव: मुख्य विकास अधिकारी के रूप में दिव्यांशु पटेल ने संभाला कार्यभार

उन्नाव: जनपद बाराबंकी में जॉइंट मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात आईएएस दिव्यांशु पटेल को शासन द्वारा सीडीओ उन्नाव के तौर पर भेजा गया है जिसके क्रम में उन्होंने सीडीओ उन्नाव का पदभार ग्रहण कर लिया है।

2017 बैच के युवा एवम तेज तर्रार आईएएस को पूर्व में बारबंकी जनपद में एसडीएम के पद पर तैनाती दी गयी थी जहाँ वह एसडीएम रामसनेहीघाट के पद पर पदासीन थे, रामसनेहीघाट तहसील के संर्वांगींण विकास के लिए युवा आईएएस ने भरसक प्रयास किये।

तहसील रामसनेहीघाट में कथित मस्जिद मामले में चर्चित युवा आईएएस को शासन ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए मुख्य विकास अधिकारी उन्नाव बनाया है और लगातार दूसरी बार राजधानी के निकट जनपद में उनको तैनाती दी गयी है।

युवा आईएएस दिव्यांशु पटेल ने इंडियन ओपिनियन से बात करते हुए बताया कि कल उनके द्वारा सीडीओ उन्नाव के तौर पर कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा नवीन उत्तरदायित्व मुख्य विकास अधिकारी  उन्नाव के रूप में सौंपा गया, उनका प्रयास एवंआशा है कि वह अपेक्षित गरिमा व कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने पदीय दायित्यों का निर्वहन करेंगे। सीडीओ उन्नाव के तौर पर तैनात होने के बाद सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने वालो का तांता लगा रहा।

ब्यूरो रिपोर्ट उन्नाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *