ओवैसी की हुंकार, न बनने दे बीजेपी की सरकार।

प्रयागराज : यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, चुनावी सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ने लगी है। कोई ब्राह्मण सम्मेलन करके वोटरों को रिझा रहा है तो कोई बाहुबलियों को अपनी पार्टियों में शामिल करके उनके लिए वोटो की बिसात बिछा रहा है।

हम बात कर रहे है ए आई एम आई एम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की जो इस बार यूपी में अपना चुनावी बिगुल बजा चुके है। इसी चुनावी माहौल को भांपते हुए हाल ही में प्रयागराज का एक चर्चित चेहरा बाहुबली अतीक अहमद ने असदुद्दीन ओवैसी का दामन थाम लिया है। फिलहाल अतीक अभी जेल में है लेकिन वो अपनी बेगम शाइस्ता परवीन के द्वारा ओवैसी की पार्टी में एंट्री मार चुके है।

 अतीक की एंट्री के बाद ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करने पहुँचे। जहाँ पर उन्होंने कहा कि अतीक अहमद कानून की नजर में चुनाव लड़ सकते हैं। ओवैसी ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद आपके वोट से जरूर जीतेंगे। ओवैसी ने मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र करते हुए बोला कि दंगे के आरोपियों के मुकदमो को बीजेपी सरकार ने वापस ले लिया लेकिन इसपर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला दहशतगर्द बताया और कहा भारत की सियासत की ये तल्ख हकीकत है। 

ओवैसी यही नही रुके उन्होंने ये भी कहा कि जिस समाज का नेता होगा उसके मसले को हल किया जाएगा ओवैसी इसीलिए आया है कि हमको अपना हिस्सा लेना है, आपको अपना। जिस तरह से यादव ने अखिलेश को अपना नेता माना, जिस तरह से जाटवों ने मायावती को अपना नेता माना, जिस तरह से ठाकुर, योगी आदित्यनाथ को अपना नेता मानते हैं, जिस तरह कुर्मी अनुप्रिया पटेल को अपना नेता मानते हैं, जिस तरह से ब्राह्मण और अन्य समाज के लोग हैं मोदी को अपना नेता मानते हैं।

उत्तर प्रदेश में मुस्लिम अखलियत की कोई आवाज नहीं। ओवैसी ने लोगो से कहा कि मेरे साथियों याद रखो कोई आसमान और जमीन से निकलकर नहीं आएगा, आपको खुद अपने हालात को तब्दील करना होगा। ओवैसी ने लोगो से वादा करते हुए कहा अल्लाह जब तक मुझे जिंदा रखेगा। अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के आंसुओं का हवाला देते हुए ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं से अपील की कि न मोदी से डरना है, न योगी से डरना है, न अखिलेश से डरना है, न कांग्रेस से डरना है, बस यही पैगाम मैं यहां देने आया हूं। 

 ओवैसी ने योगी सरकार के धर्मांतरण कानून को गलत बताते हुए सरकार के इस कानून को असंवैधानिक बताया। ओवैसी ने लोगो से कहा कि किसी भी कीमत पर यूपी में बीजेपी की सरकार न बनने दें। ओवैसी ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मोदी के खिलाफ बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि ओबीसी ने मोदी को अपना वोट देकर पीएम बनाया लेकिन ओबीसी की जनगणना नहीं करा रहे हैं मोदी की सरकार ओबीसी को धोखा दे रही है।साल 2024 में मोदी को भी हरायेंगे,

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *