कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत से घबराए बीजेपी विधायक करवा रहे फर्जी मुकदमें- ललन कुमार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मीडिया संयोजक ललन कुमार राजधानी लखनऊ के बीकेटी विधानसभा बख्शी का तालाब क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के संभावित प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच कई वर्षों से काम कर रहे हैं । गांव गांव में उनकी टीम सक्रिय है और वह स्वयं प्रतिदिन क्षेत्र का भ्रमण करते हैं लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को दूर करने का काम करते हैं।

कांग्रेस नेता ललन कुमार ने आरोप लगाया है कि स्थानीय भारतीय जनता पार्टी विधायक अविनाश त्रिवेदी क्षेत्र की जनता को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के बजाए लोगों का उत्पीड़न करने में जुटे हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लोकप्रियता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जनसंपर्क और प्रचार अभियान से घबराकर भाजपा विधायक कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में फसाने में जुटे हैं इसके लिए अपनी सरकार और पुलिस तंत्र का दुरुपयोग करके कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं ।

ललन कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास संघर्षों से भरा हुआ है कांग्रेस ने ब्रिटिश सरकार से संघर्ष करके देश को आजादी दिलाई तब से लेकर आज तक लगातार कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सरकारी मुकदमें झेल कर मजबूत हो चुके हैं। कांग्रेस को देश की न्याय व्यवस्था पर भरोसा है लेकिन बीजेपी के लोगों को यह ध्यान रखना होगा कि लोकतंत्र में ताकत का दुरुपयोग करके वह जनता की आवाज नहीं बंद कर सकते हैं।

बीजेपी सरकार की दमनकारी नीतियों से कांग्रेस के कार्यकर्ता घबराने वाले नहीं हैं और पूरी ताकत से जनता के साथ खड़े रहेंगे।

द इंडियन ओपिनियन
लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.