गैर कांग्रेसी सरकारों में बंद हुए कांग्रेस काल में स्थापित सैकड़ों उद्योग, लाखों हुये बेरोजगार -तनुज पुनिया

बाराबंकी : कांग्रेस पार्टी के नेता और बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा है कि पिछले 10 वर्षों में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकारों की गलत नीतियों की वजह से उत्तर प्रदेश बहुत पीछे चला गया।

उत्तर प्रदेश में तमाम पुराने उद्योग बंद हो गए और बंदी के कगार पर हैं जिन्हें कांग्रेसी सरकार ने स्थापित किया था उन उद्योगों में लाखों परिवारों को रोजगार मिलता था बाराबंकी में भी कांग्रेस शासन में स्थापित हुई कई फैक्ट्रियां गैर कांग्रेसी सरकारों के कार्यकाल में बंद हो गई ।

उत्तर प्रदेश की जनता को जाति धर्म की बातों में ना उलझ कर पूरी ईमानदारी से अपने परिवारों की भलाई और प्रदेश की खुशहाली के लिए मतदान करना चाहिए जैदपुर विधानसभा क्षेत्र की बदहाल सड़कें परेशान बुनकर गरीबी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान और नौजवान इस बात का प्रतीक है कि यहां के विधायकों ने ईमानदारी से काम नहीं किया ।

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में जनता से हमारा निवेदन है कि जनता एक बार हमें मौका दे हम वचन देते हैं कि जनता की सभी समस्याओं का ईमानदारी से समाधान होगा और जैदपुर विधानसभा प्रदेश की खुशहाल विधानसभा में शामिल होगी ।

जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव में जनसंपर्क के दौरान तनुज पुनिया ने लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत कराया और बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.