चिल्लूपार के लोग गुंडागर्दी का अंत करेंगे रामराज्य का जयघोष करेंगे- राजेश त्रिपाठी

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी ने कहा है कि चिल्लूपार की जनता इस बार गुंडागर्दी अराजकता और भर्ष्टाचार का अंत करेगी न सिर्फ अपनी विधानसभा में बल्कि पूरे प्रदेश में रामराज्य लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट करेगी ।

राजेश त्रिपाठी पूर्व में भी क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं और बसपा सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं । राजेश त्रिपाठी प्रतिदिन क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं और मतदाताओं को एकजुट होकर सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की नीतियों पर चलते हुए उत्तर प्रदेश की खुशहाली के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट डालने की अपील कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि चिल्लू पार विधानसभा क्षेत्र से पिछली बार राजेश त्रिपाठी कुछ मतों से हार गए थे और पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय शंकर तिवारी बसपा से चुनाव जीत गए थे लेकिन कुछ महीनों पहले विनय शंकर तिवारी अपने पूरे परिवार और मित्रों के साथ बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं और इस बार सपा के टिकट से चिल्लू पार विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं इस बार भी हरिशंकर तिवारी के परिवार के सामने राजेश त्रिपाठी भाजपा प्रत्याशी के रूप में डटे हैं।

द इंडियन ओपिनियन
गोरखपुर/ चिल्लू पार

Leave a Reply

Your email address will not be published.