जनता की राय से तैयार उप्र कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रगति का दस्तावेज होगा: प्रियंका गांधी

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी की आक्रामक रणनीति से उत्तर प्रदेश की राजनीति की दिशा और दशा बदलने की संभावना बन गई है।
प्रियंका गांधी खुद आने वाले विधानसभा चुनाव से जुड़े हर छोटे-बड़े विषय की व्यक्तिगत रूप से समीक्षा कर रही हैं और पार्टी की कोर टीम के साथ सभी महत्वपूर्ण विषयों पर चिंतन और मंथन कर अहम फैसले कर रही हैं।

इसी क्रम में कांग्रेस प्रियंका गांधी ने चुनाव से जुड़े सभी कमेटियों के सदस्यों के साथ बैठक की खास तौर पर कैंपेन कमिटी और घोषणापत्र तैयार करने वाली कमेटी के लोगों को उत्तर प्रदेश की जनता की जरूरतों को ध्यान में रखकर जनता की राय लेकर घोषणापत्र को अंतिम रूप देने का सुझाव दिया, जल्द ही कांग्रेस इस घोषणापत्र को जनता के सामने रखेगी।

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसा घोषणापत्र जनता के सामने पेश करने जा रही है जो कि जनता की राय से तैयार किया जा रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास से जुड़े सभी बिंदुओं को महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है । दलितों पिछड़ों अल्पसंख्यकों महिलाओं किसानों बच्चों सभी के लिए आवश्यक हर तरह की जरूरतों का ध्यान दिया गया है ।इसके अलावा कृषि को लाभदाई बनाना औद्योगिकरण स्वरोजगार जैसे विषयों पर भी गंभीरता दिखाई जा रही है।

लखनऊ, द इंडियन ओपिनियन

Leave a Reply

Your email address will not be published.