जैदपुर मेरी कर्मभूमि गरीब,मजदूर किसान, युवाओ, मां बहनो की तकलीफ मेरी तकलीफ हैं- तनुज पुनिया

“विगत दशको की गैर कांग्रेसी सरकारो मे यहां के जनप्रतिनिधियो ने यहां की जनता के साथ न्याय नही किया है आज भी इनकी निगाहे विकास की बाट जोह रही है। उनकी आंखो में अधूरे सपने है मैने उनकी पीडा का अहसास किया है और उसे दूर करने की हर सम्भव कोशिश कर्मयोगी सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया के लोकसभा तथा राज्यसभा के सांसद के कार्यकाल में की गयी है। आज मै किसान की लहलहाती फसल को छुट््टा जानवरो से छुटकारा दिलान, मेंथा की खेती को कृषि का दर्जा मिले, अच्छी स्वास्थ्य सेवाये, अच्छी शिक्षा, रोजगार के अवसर मिले, किसान की फसल के सही दाम मिले, समय पर खाद, बीज, पानी, बिजली मिले इन्ही समस्याओ का निराकरण करके जनता के घर में खुशहाली लाने के लिये चुनाव के मैदान में हूँं”।

उक्त विचार भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 269 विधानसभा जैदपुर (आ0जा0) के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज अपने ओबरी आवास पर क्षेत्रीय आवाम को विश्वास दिलाते हुये व्यक्त किये।

वहीं तनुज पुनिया के समर्थन में उनके पिता पूर्व सांसद डॉक्टर पी एल पुनिया भी लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने कांग्रेस प्रत्याशी तुनज पुनिया को जीत का आर्शीवाद देते हुये कहा “कि तनुज पुनिया सबसे योग्य प्रत्याशी है इन्होने रूडकी स्थित आई0आई0टी0 संस्थान से बी0टेक करके कैमिकल इंजीनियर है। आपके सहयोग से जब मै 2009 मे चुनाव जीतकर लोकसभा क्षेत्र बाराबंकी से आपका जनसेवक बना। उसके बाद राज्यसभा सदस्य बनाया गया अपने 11 वर्ष के सांसद के रूप में कार्यकाल के समय लगभग 1000 करोड रूपये से संसदीय क्षेत्र का चौमुखी विकास कराने में कोइ कोर कसर नही छोडी उन विकास कार्यो में वर्तमान में कांग्रेस प्रत्याशी मेरे पुत्र तनुज पुनिया का पूर्ण सहयोग रहा है। मेरे द्वारा चलाया गया क्षेत्र में विकास का रथ निरंतर चलता रहे और क्षेत्र का विकास न रूके इसके लिये तनुज पुनिया को आपके वोट और आपके आर्शीवाद की बहुत ही जरूरत है”।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.