डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, जो करते थे रोजा इफ्तार पार्टी अब घूम रहे मन्दिर मन्दिर

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव, राहुल गांधी पर कसे तंज

हरदोई पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रसखान प्रेक्षागृह में 14 सौ करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया साथ ही हरदोई जनपद के लिए 300 करोड़ रुपए की घोषणाएं भी की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी पर तंज भी कसे। डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार पर भरोसा जता रही है, कहाकि उत्तर प्रदेश में 2022 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ेंगे और 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। डिप्टी सीएम को हेलीकॉप्टर से आना था लेकिन खराब मौसम के कारण वह सड़क मार्ग से हरदोई पहुंचे थे।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश में जब उनकी सरकार थी रोजा इफ्तार पार्टी ही करते थे उनकी सरकार में कुम्भ मेला लगा नहाने नही गए लेकिन 2019 में जब हमारी भाजपा की सरकार राज्य और केंद्र बनी तो अखिलेश यादव कुम्भ नहाने गए भाजपा की सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर मंदिर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंदिरों में जाना भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक रूप से विजय है जो कभी हिंदू को देखकर हिंदू मंदिर देख कर मुंह फेर लेते थे आज उन्हीं अखिलेश यादव को हरिद्वार संगम में डुबकी लगाना पड़ रहा है संतो के पांव छूने पड़ रहे हैं राम भक्त कृष्ण भक्त अपने आप को कहते घूम रहे हैं यह भाजपा की वैचारिक जीत है। राहुल गांधी के एक बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के पास अगर बहुत ज्यादा ज्ञान है तो वह अपना ज्ञान पार्टी को दें जिससे वह 2022 और 2024 के चुनाव में खाता खोल सके।

राकेश टिकैत के ओवैसी को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश में सरकार है विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है जिससे सरकार का विरोध कर सके,उन्होंने कहाकि ऐसे में कभी शाहीन बाग कभी किसान आंदोलन के नाम पर सरकार का विरोध करने का अभिनय और प्रयास कर रहे हैं लेकिन जनता भाजपा सरकार के साथ है।

मनीष सिसोदिया के द्वारा बिजली को लेकर दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा नगर निगम की तरह आम आदमी पार्टी दिल्ली में सरकार चला रही है। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर उन्हें प्रत्याशी नहीं मिलेंगे और ना एक भी सीट जीत पाने वाले हैं ऐसे में वह केवल घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक है लोग भयमुक्त होकर रह रहे हैं भू माफियाओं के द्वारा सरकारी व गरीबों की जमीनों पर बनाए गए अवैध मकानों पर बुलडोजर चल रहा है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *