दलितों पिछड़ों मुसलमानों को सत्ता में आने से रोकने के लिए फैलाया जा रहा दुष्प्रचार -अखिलेश अंबेडकर

द इंडियन ओपिनियन
लखनऊ

बहुजन समाज पार्टी के नेता और राजधानी लखनऊ में पार्टी संगठन के जिला अध्यक्ष अखिलेश अंबेडकर ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में 2007 से 2012 की पूर्ण बहुमत की सरकार में बहन मायावती के नेतृत्व में न सिर्फ विकास के सैकड़ों महत्वपूर्ण कार्य हुए बल्कि उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतर कानून व्यवस्था भी देने का काम किया। प्रदेश के हर जनपद में ईमानदार अधिकारियों की तैनाती हुई और सभी थानों और तहसीलों में प्राथमिकता के आधार पर दलित और पिछड़ों और सर्व समाज के कमजोर लोगों की की सुनवाई होती थी ।

सपा और भाजपा की सरकार में जहां दलितों और पिछड़ों पर अत्याचार होते हैं भ्रष्टाचार गुंडागर्दी और अपराध चरम पर होता है वही बहन जी के सरकार में अपराधी या तो जेल में होते हैं या प्रदेश छोड़कर भाग जाते हैं लेकिन 2022 के चुनाव में सर्व समाज के लोगों को धोखा देने के लिए विरोधी दलों के द्वारा यह दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है कि बसपा इस बार कमजोर हालत में है । लेकिन बसपा के करोड़ों कार्यकर्ता और समर्थकों ने यह संकल्प लिया है कि पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़के अपने दम पर बहुमत की सरकार बना कर यह साबित कर देंगे कि बसपा से जुड़े करोड़ों दलित और पिछड़ों और सर्व समाज के लोगों को उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता । अखिलेश अंबेडकर ने कहा की बसपा के लोग बड़ी-बड़ी बातें करने में यकीन नहीं रखते बसपा के लोग काम करने में यकीन रखते हैं उत्तर प्रदेश की जनता भी समझ चुकी है कि बहन मायावती के नेतृत्व में ही उन्हें मान सम्मान और विकास की सुविधाएं मिल सकती हैं ।

आज धरातल पर बहुजन समाज पार्टी के पास अनुशासित कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी टीम है और सभी बूथों पर बसपा कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं । देश में संविधान की रक्षा और बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए इमानदारी से सिर्फ बहुजन समाज पार्टी काम कर रही है । राजधानी लखनऊ में सभी सीटों पर पार्टी संगठन सक्रियता से काम कर रहा है साथ ही पूरे प्रदेश में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के नेतृत्व में बहन जी की “सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय” की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.