दलितों पिछड़ों मुसलमानों सभी वर्गों का सम्मान सिर्फ बसपा सरकार में सुरक्षित – जलीस खान

बहुजन समाज पार्टी के लोकप्रिय युवा नेता और सरोजनी नगर विधानसभा से प्रत्याशी जलीस खान ने कहा है कि सिर्फ बहुजन समाज पार्टी की सरकार में दलितों पिछड़ों मुसलमानों और सभी वर्गों का मान सम्मान सुरक्षित है ।बहन मायावती जब जब मुख्यमंत्री रही तब तक दलितों पिछड़ों और मुसलमानों के विकास के लिए उन्होंने पूरी ताकत से काम किया।

सभी वर्गों के गरीबों के लिए योजनाएं लागू की और बेहतर कानून व्यवस्था देकर गरीबों और कमजोर के मान सम्मान की भी हिफाजत की ।

क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से बसपा नेता जलीस खान ने कहा कि बहन मायावती की सरकार में काशीराम आवास योजना में हजारों की संख्या में दलितों पिछड़ों और गरीब मुसलमानों को निशुल्क मकान मिले जिनमें आज भी उनके परिवार रह रहे हैं।

सभी वर्गों के गरीबों को आगे बढ़ाने के लिए बहन मायावती की सरकार ने तमाम योजनाएं लागू की थी जिन्हें सपा और भाजपा की सरकारों ने बंद कर दिया।

2022 में सभी वर्गों के गरीबों को एकजुट होकर बहुजन समाज पार्टी को वोट करना है जिससे एक बार फिर गरीबों कमजोर और दलितों पिछड़ों और मुसलमानों के हित में काम करने वाली सरकार सत्ता में आए और सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति को उत्तर प्रदेश में आगे बढ़ाया जाए।

द इंडियन ओपिनियन लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *