देश की विकास यात्रा में कांग्रेस का बड़ा योगदान, इस बार यूपी के विकास के लिए करें मतदान -ललन कुमार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि 2022 के चुनाव में झूठ धोखा और नफरत की राजनीति करने वाले दलों को पीछे धकेलने का काम करना बहुत जरूरी है और देश और प्रदेश को विकास की मुख्यधारा पर आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ आना बहुत जरूरी है ।

ललन कुमार ने कहा कि देश की जनता अच्छी तरह जानती है की अब तक की विकास यात्रा में कांग्रेस पार्टी का ही सबसे महत्वपूर्ण योगदान है। देश को स्वतंत्रता दिलाने से लेकर सक्षम बनाने तक कांग्रेस के नेताओं ने सर्वाधिक बलिदान दिया है। कांग्रेस के शासनकाल में देश में बड़े पैमाने पर विकास का आधारभूत ढांचा तैयार किया गया सैकड़ों की संख्या में बड़े-बड़े उद्योग लगाए गए और आज बीजेपी की मोदी सरकार उन्हीं उद्योगों को बेचने और बर्बाद करने पर उतारू है जिसके चलते देश में लगातार बेरोजगारी और गरीबी बढ़ती जा रही है ।

ललन कुमार ने उत्तर प्रदेश की जनता से खास तौर पर आह्वान किया है कि पिछले तीन दशक में उत्तर प्रदेश को सपा बसपा और भाजपा की सरकारों ने बर्बादी की ओर धकेला है उत्तर प्रदेश का सबसे गरीब पिछड़ा प्रदेश बनता जा रहा है और अगर उत्तर प्रदेश की जनता के चेहरों पर मुस्कान लाना है उत्तर प्रदेश को विकास की रफ्तार में आगे बढ़ाना है तो प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को बहुमत देकर जनहित के लिए काम करने वाली सरकार को मौका देना बहुत जरूरी है।

द इंडियन ओपिनियन, लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.