दो दिग्गजों को चुनाव हराने वाले सतीश शर्मा को बाराबंकी से उठ रही है मंत्री बनाने की मांग!

बाराबंकी में भाजपा के युवा विधायक सतीश शर्मा को योगी सरकार की नई कैबिनेट में मंत्री बनाने की मांग जोर-शोर से उठ रही है ।

2017 में सतीश शर्मा ने समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री राजा राजीव कुमार सिंह को चुनाव हराया था वहीं 2022 में सतीश शर्मा ने एक बार फिर सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप को चुनाव हराकर यह साबित कर दिया है कि दरियाबाद विधानसभा में उनकी लोकप्रियता सबसे ऊपर है ।

सतीश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता हैं और कम समय में उन्होंने जनता के दिलों में एक ईमानदार मिलनसार और विनम्र जनप्रतिनिधि की छवि बनाई है सुलभता और सज्जनता के लिए चर्चित सतीश शर्मा लगातार दो विधानसभा चुनाव जीते हैं और दोनों बार उनका सामना समाजवादी पार्टी के बड़े दिग्गजों से था।

इसके बावजूद व्यापक जनसमर्थन के दम पर भारी अंतर से चुनाव जीते हैं बाराबंकी में भाजपा के तमाम युवा कार्यकर्ताओं ने मंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं बहुत से लोग सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी के बड़े नेताओं से मांग कर रहे हैं कि लगातार दो बार समाजवादी पार्टी के नेताओं को चुनाव हराने वाले लोकप्रिय नेता को मंत्री बनाकर बाराबंकी को सरकार में उचित प्रतिनिधित्व दिया जाए।

पिछली बार बाराबंकी जनपद के लोगों ने 2017 के चुनाव में 6 में से 5 सीटों पर भाजपा को जीत दिलाई थी इसके बावजूद बाराबंकी से भाजपा के किसी भी विधायक को योगी सरकार में पिछली बार मंत्री नहीं बनाया गया था लेकिन इस बार लोग चाहते हैं कि बाराबंकी लोकप्रिय विधायक सतीश शर्मा को योगी सरकार की कैबिनेट में जगह दी जाए।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.