धमाकेदार 8gb रैम और 6000 mAh बैटरी के साथ आया samsung का ये नया smart phone जानें कीमत ?

हैवी रैम और फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन की तलाश है, तो सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने गैलेक्सी एम-सीरीज के लेटेस्ट मॉडल के तौर पर Samsung Galaxy M33 5G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नया सैमसंग स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले के साथ आता है और यह 5nm ऑक्टा-कोर Exynos प्रोसेसरसे लैस संचालित है। सैमसंग गैलेक्सी M33 5G 8GB तक रैम और अधिकतम 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है।

स्मार्टफोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल के मेन कैमरा है। स्मार्टफोन ढेर सारे प्रीलोडेड कैमरा मोड के साथ आता है, जिसमें ऑब्जेक्ट इरेज़र फीचर और बोकेह मोड शामिल हैं। इसके अलावा, यह एक वॉयस फोकस सुविधा प्रदान करता है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह कॉल के दौरान रिसीवर की आवाज को बढ़ाता है और बैकग्राउंड नॉइज को खत्म करता है। पुराने गैलेक्सी एम-सीरीज फोन की तरह, नए गैलेक्सी M33 5G में भी 6000mAh की बड़ी बैटरी है जो 25W चार्जिंग के लिए सपोर्ट करती है। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत-फीचर्स के बारे में सबकुछ…

कितनी है फोन की कीमत

  • भारत में सैमसंग गैलेक्सी M33 5G की कीमत 6GB+128GB वेरिएंट के लिए 18,999 रुपये से शुरू होती है। फोन के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 20,499 रुपये है। हालांकि, सैमसंग दोनों मॉडलों को इंट्रोडक्टरी कीमत पर पेश कर रहा है जो क्रमशः 17,999 और 19,999 रुपये है। इंट्रोडक्टरी पीरियड कब तक चलेगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
  • सैमसंग गैलेक्सी M33 5G दो कलर ऑप्शन में आता है और यह 8 अप्रैल से अमेजन और सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
  • सैमसंग गैलेक्सी M33 5G पर लॉन्च ऑफर्स में ICICI बैंक कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक शामिल है। फोन नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज बोनस के साथ भी उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.