नूपुर शर्मा से पहले हिंदुत्व का अपमान करने वालों पर हो करवाई- रंजीत बहादुर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और नगर पालिका बाराबंकी के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा है कि दुनिया में एक वर्ग के द्वारा संगठित होकर भारतवासियों खास तौर पर हिंदुओं के खिलाफ डर और दबाव का माहौल बनाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ आज बहुत से लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं पूरी दुनिया में इस बात की चर्चा हो रही है लेकिन नूपुर के पहले मुस्लिम समाज के बहुत से लोगों ने, कई मौलानाओं ने हिंदू धर्म का अपमान किया देवी देवताओं का अपमान किया भगवान शंकर और पवित्र शिवलिंग का अपमान किया ऐसे लोगों के खिलाफ पहले कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा ने जो कुछ कहा वह हिंदू धर्म के अपमान के जवाब में प्रतिक्रिया स्वरूप कहा हालांकि उन्होंने जो कुछ कहा उसको वह सही ठहराने की कोशिश नहीं करते जिन लोगों ने इस्लाम की धार्मिक पुस्तक का अध्ययन किया है उन्हें पता है कि कुरान में क्या लिखा है मुस्लिम समाज के लोग उसे बेहतर समझ सकते हैं।

नूपुर शर्मा ने अपनी सफाई में भी यही बातें कही थी कि उन्होंने टीवी डिबेट में मुस्लिम समाज के व्यक्ति के द्वारा भगवान शिव के अपमान किए जाने पर प्रतिक्रिया स्वरूप कुरान में लिखी गई बातों को कहा। वरिष्ठ नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि यह बातें वह भाजपा नेता की हैसियत से नहीं कह रहे हैं हिंदू समाज के नेता के रूप में कह रहे हैं । उनकी मांग है कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल जैसे लोगों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए साथ ही उन लोगों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाए जिन लोगों ने नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी है गैंग रेप करने की धमकी दी है और तमाम अपमानजनक टिप्पणियां की हैं।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.