नौकरी के नाम पर वसूली का आरोप! भाजपा नेता की महिला ने की पिटाई

◆महिला ने लगाया नौकरी के नाम पर रुपये वसूली का आरोप
◆बीच सड़क चला ड्रामा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
◆मामला पँहुचा पुलिस के पास, दोनों पक्षो ने दी तहरीर

बाराबंकी: नौकरी के नाम पर दो लाख रुपये लिए जाने एवं नौकरी न लगने के कारण रुपये वापस मांगती महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल वीडियो थाना लोनिकटरा का है, जिसमे बाइक सवार एक व्यक्ति से महिला चीख चीख कर रुपये वापस करने की बात कर रही है इसी बीच वह व्यक्ति उस महिला को धक्का दे देता है। जनपद बाराबंकी की हैदरगढ़ तहसील अंतर्गत लोनीकटरा थाना क्षेत्र का यह वीडियो त्रिवेदीगंज से भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा का है।

महिला का आरोप है कि उत्तम ने उसके बेटे को नौकरी लगवाए जाने के नाम पर रुपये लिए थे। नौकरी न लगने के कारण अब वह अपने रुपये वापस मांग रही है। बीच सड़क पर महिला मंडल अध्यक्ष से रुपयों की मांग करती है इसी बीच वहाँ भीड़ लग जाती है और मौजूद किसी शक्श ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद से जिले की राजनीति गर्मा गयी।

महिला का आरोप है कि उत्तम वर्मा ने उसके पुत्र की नौकरी लगवाए जाने के संबंध में रुपये लिए थे और काम न होने की वजह से अब वह रुपये वापस मांग रही है। वही भाजपा पदाधिकारी का कहना है कि उनकी क्षवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है जबकि उनके द्वारा कैश एवं चेक के माध्यम से रुपये का भुगतान किया जा चुका है।

हालांकि अब मामला पुलिस के पास पंहुच चुका है जिसमे दोनों तरफ से तहरीर दी गयी। मामले के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मनोज पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रकरण के सम्बंध में उभयपक्षो द्वारा तहरीर दी गयी है, जांच बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

क्या कहते है भाजपा जिलाध्यक्ष?

अवधेश श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के सम्बंध में जानकारी प्राप्त हुई है। मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है ऐसे समय मे कोई टिप्पणी किया जाना उचित नही है पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.