पांचवी बार लगातार! कृष्ण कुमार द्विवेदी (राजू भैया) संभालेंगे पत्रकार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष का भार!

बाराबंकी: हैदरगढ़ की माटी में जन्मे मृदुभाषी और अत्यंत सहज स्वाभाव वाले और वरिष्ठ कलमकार कृष्ण कुमार द्विवेदी को पांचवी बार लगातार हिंदी पत्रकार एसोसिएशन का वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है।

श्री द्विवेदी यह मुकाम लगातार पांचवी बार हासिल किए है आपको बता दे कि ऐसे समय मे जब कलमकारों की सत्यनिष्ठा पर सवाल उठने लगे है पत्रकारों पर हमलो कि घटनाओ से देश के चौथे स्तंभ पर लगातार कुठाराघात किये जा रहे है ऐसे समय मे भी श्री द्विवेदी का बेबाक अंदाज और कलम की धार कमजोर नही पड़ रहा। शोषितों और वंचितों की आवाज उठाने में अग्रणी श्री द्विवेदी अपने अत्यन्त सहज एवं हँसमुख स्वाभाव के लिए जनपद ही नही वरन पत्रकारिता जगत के समस्त क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाये हुए है।

हिंदी पत्रकार एसोसिएशन संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द मिश्रा द्वारा कृष्ण कुमार द्विवेदी ‘राजू भैया’ को पांचवीं बार हिंदी पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत किए जाने की खबर मिलते ही जनपद के पत्रकारों में हर्ष की लहर दौड़ गयी और श्री द्विवेदी को बधाइयों का तांता लग गया।

श्री द्विवेदी ने बताया कि उन्हें यह पद पांचवी बार सौप कर संगठन ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उस विश्वास पर खरे उतरेंगे एवं पत्रकार हित में बिना किसी दबाव के अपनी बात रखेंगे और पत्रकारों की हक की लड़ाई में सदैव उनका साथ देंगे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *