पिस्टल रखकर जुआं खेल रहे थे खिलाड़ी, 9 गिरफ्तार, हरदोई पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता।

हरदोई के संडीला कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।पिस्टल रखकर जुआं खेल रहे 9 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तीन लाख 38 हजार से अधिक की नकदी एक पिस्टल 6 कारतूस 9 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी को न्यायालय में प्रस्तुत किया। पकड़े गए जुआरियों में एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।कुछ लोग लखनऊ व हरदोई जनपद के रहने वाले हैं।

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि एसपी हरदोई के निर्देशानुसार एएसपी पूर्वी व सीओ संडीला के निकट पर्यवेक्षण में अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि संडीला कस्बे के बस अड्डा चौकी क्षेत्र में जुआ खेला जा रहा है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक संडीला बेनी माधव त्रिपाठी के निर्देशन में बस अड्डा चौकी प्रभारी शिव गोपाल ने पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर जुआ खेलते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया।यह सभी मोहल्ला अब्बास नगर संडीला में जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने इनके पास से 3 लाख 38 हजार 750 रुपये नगद 9 मोबाइल फोन एक लाइसेंसी पिस्टल व छह कारतूस बरामद किए। पुलिस सभी को लेकर कोतवाली पहुंची और पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने सभी को न्यायालय में प्रस्तुत किया।

पकड़े गए जुआरियों में संडीला कोतवाली इलाके के कुरना गांव निवासी सबलू अहमद हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। इसके साथ ही पुलिस ने जनपद लखनऊ के थाना चौक के पाटा नाला निवासी मोहम्मद जलालू,थाना माल के ग्राम अटारी निवासी हरपाल यादव, कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के हिन्द नगर एलडीए कॉलोनी निवासी अब्दुल मन्नान,सहादत गंज थाना क्षेत्र के यासीन गंज निवासी अरमान पारा थाना क्षेत्र के आनंद विहार तिकुनिया निवासी मोहम्मद वसीम के साथ हरदोई जनपद के हरियावां थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव निवासी नईम,संडीला थाना क्षेत्र के चौधरी हाता निवासी मोहम्मद शकील व मोहल्ला बाराखम्भा किसान टोला निवासी अब्दुल कैफ उर्फ बबलू को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.