पीड़ितों से मिले पूर्व सांसद पुनिया! परिवार की रक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस की मांग

बाराबंकी। देवां कोतवाली के अन्तर्गत ग्राम मुजीबपुर शेखपुर की घटना बहुत ही दर्दनाक है। लाठी-डण्डो से लैस बेखौफ अपराधियों ने शिव प्रसाद के घर पर कहर बरसाकर लाखों का सामान लूट कर पुत्र व वधू को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वहीं बदमाशों की पिटाई से घायल वृद्ध महिला चन्द्रावती ने दम तोड़ दिया। प्रशासन इस दर्दनाक घटना को गम्भीरता से लें। जिस तरह से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है उससे साबित होता है कि बदमाशों के दिल में कानून और पुलिस का डर खत्म हो गया है पुलिस विभाग के मुखिया अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दे कि रात्रि गस्त बढाकर जनता के दिल में एहसास दिलायें कि उनकी रक्षा के लिये पुलिस है। उक्त दर्दनाक घटना के जिम्मेदार बदमाशों को पुलिस तत्काल गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर कठोर दण्ड दिलाये और परिवार की सुरक्षा के लिये प्रशासन शस्त्र लाइसेन्स मुहैया कराये।

उक्त प्रतिक्रिया एवं मांग पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने आज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अरशद इकबाल तथा कांग्रेसजनों के साथ विकास खण्ड देवा के ग्राम मुजीबपुर शेखपुर पहुंचकर घटनास्थल को देखकर पीड़ित परिवार के मामा तथा ग्रामीणों से दर्दनाक घटना की जानकारी लेने के बाद व्यक्त की। कांग्रेस नेता अरशद इकबाल शुक्रवार की रात घटी घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार को मुजीबपुर शेखपुर गांव पहुंचकर ग्रामीणों तथा परिजनों से भेंट करके उन्हें संत्वना दी।

आज पूर्व सांसद पी0एल0 पुनिया के साथ मुख्यरूप से विकास खण्ड बंकी कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश वर्मा, देवा अध्यक्ष फरीद अहमद, वरिष्ठ अधिवक्ता मो0 इजहार सिद्दीकी, ओ0पी0 सिंह तथा वरिष्ठ कांग्रेसी अरशद इकबाल मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.