पूंजीपतियों की है भाजपा सरकार- ज्ञान सिंह, समाजवादी पार्टी

◆समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित गोष्ठी में मुख्य अतिथि के तौर पर पंहुचे ज्ञान सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

बाराबंकी। सफेदाबाद स्थित ग्राम बस्ती में आचार्य नरेन्द्र देव व सरदार बल्लभभाई पटेल की जंयती पर समाजवादी पार्टी द्वारा गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में मुख्य अतिथि सपा नेता ज्ञान सिंह यादव नें मुलायम सिंह के काम को आगे बढाईयें, अखिलेश जी दोबारा आइये, का नारा देते हुयें जनता का उत्साहवर्धन किया।

मुख्य अतिथि श्री यादव नें आगे कहा कि सरदार बल्लभभाई पटेल से प्रेरित राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाज के सभी वर्गाे, धर्माे व जातियों को एकजुट बनाने के सिद्धान्तों पर काम करते है। वह लोहे के समान फौलादी है और वह इस मौजूदा सरकार के कुशासन का अन्त करके आचार्य नरेन्द्र देव के बतायें सामाजिक, खुशहाली के रास्ते पर प्रदेश को लेकर चलने का काम करेगें। श्री यादव नें भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि भाजपा राज में सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा मिला है। सरकार सभी कार्य उन्हीं के हितों का ध्यान रख कर रही है। ऐसे में गरीबों एवं मध्यम वर्ग के हक के लिए डॉ0 राम मनोहर लोहिया और डॉ0 भीमराव आंबेडकर के सिद्धातों एवं विचारों को साथ लेकर सपा दलितों एवं पिछड़ों तथा किसानों, मजदूरों के हक की लड़ाई लड़ेगी। योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। आगामी 2022 में जनता के सहयोग सें समाजवादी पार्टी की सरकार प्रचंड बहुमत से बनने जा रही है।

सम्मेलन आयोजक जयपाल यादव नें कहा कि जब से बीजेपी सरकार बनी है इन लोगो ने अपने संकल्प पत्र को ताक पर रखते हुए एक भी योजना लागू नहीं की है। भाजपा ने छल और जुमलेबाजी से सरकारें बनाई हैं। आज महंगाई से जीना मुश्किल हो चुका है। सम्मेलन में पूर्व जिला पंचायत सदस्य उमेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में महगांई आसमान छू रही है। जिस तरह से मंहगाई बढ़ी है। उस तरह से लोगों की आमदनी नही बढ़ी है। सरकार ने 90 दिन के अंदर महंगाई कम करने की बात कही थी। जबकि आज डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, व खाद तथा बिजली, शिक्षा दवाई, सिंचाई किराया जिस तरीके से बढ़ा है उस तरीके से आदमी की आमदनी नहीं बढ़ी है।

कार्यक्रम में डा0 राजू यादव बीडीसी, तेज नरायन यादव प्रधान, रामगोपाल यादव, बब्लू यादव पहाड़पुर, शिव कुमार यादव, हलीम माती,राम विलास यादव बरेठी, गजेन्द्र यादव प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ब्यूरो बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.