प्रयागराज: माँ बेटी की हत्या, पिता की हालत नाजुक, पुलिस जांच में जुटी

प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां का पुरा गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब घर में सो रहे एक परिवार में मां-बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं पिता को गंभीर हालत में छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। सुबह जैसे ही गांव वालों को सूचना मिली आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां का पुरा गांव में मां-बेटी की बीती मंगलवार की रात सोते समय हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से मामले में पूछताछ कर रही है।

पुलिस की माने तो अभी गांव वाले किसी पुरानी रंजिश से इंकार कर रहे हैं। हत्यारों ने मां-बेटी को मारने के बाद पिता को भी मौत के घाट उतारने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गया। मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता अभी भी मौत से जंग लड़ रहा है। बुधवार की सुबह ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तो पिता गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर पड़ा था। गांव वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का मानना है कि अब पिता के होश में आने के बाद ही घटना की सच्चाई का पता लगेगा। प्रथम दृष्टया अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। हत्या किसी पुरानी रंजिश या फिर लूटपाट के इरादे से हुई है। फिलहाल मौके पर कई थानों की फोर्स, डॉग स्क्वॉड व फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। एक-एक बिंदु पर जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.