प्रियंका गांधी की जनहित प्रतिज्ञाओं को बीकेटी के जन जन तक पहुंचा रहे हैं कांग्रेस नेता ललन कुमार!

कांग्रेस के युवा नेता ललन कुमार की सक्रियता से राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी का चुनावी अभियान काफी प्रभावशाली दिख रहा है लखनऊ के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के प्रभावशाली नेतृत्व में इस बार कांग्रेस पार्टी सभी जनपदों में चुनावी अभियान में काफी सक्रिय दिखाई पड़ रही है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह भी स्पष्ट दिख रहा है।

उत्तर प्रदेश की जनता के समग्र विकास महिलाओं दलितों पिछड़ों अल्पसंख्यकों के हित में प्रियंका गांधी के द्वारा ली गई प्रतिज्ञाओं को कांग्रेस के कार्यकर्ता शहरों गांव और कस्बों में जन जन तक पहुंचा रहे हैं।

इसी के क्रम में लखनऊ के बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता ललन कुमार प्रतिदिन सभी गांव और मोहल्लों में जा जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं लोगों के साथ चौपाल लगाकर बैठक कर रहे हैं बातचीत कर रहे हैं और उन्हें कांग्रेस की नीतियों से अवगत करा कर उनकी समस्याओं को दूर कराने का भरोसा भी दे रहे हैं।

ललन कुमार के परिश्रम विनम्रता और सदव्यवहार से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवा और सभी वर्गों के लोग उनसे जुड़ रहे हैं। गौरतलब है कि ललन कुमार कई वर्षों से बीकेटी क्षेत्र में एक युवा समाजसेवी के तौर पर काम कर रहे हैं ।

कोरोना महामारी के संकट पूर्ण समय में जब क्षेत्र में लोग भोजन दवाओं और मूलभूत आवश्यकताओं के लिए परेशान थे तब ललन कुमार ने महामारी के खतरे के बावजूद घर-घर जाकर लोगों को हर तरह की सहायता उपलब्ध कराई ,बीमार लोगों को इलाज उपलब्ध कराया इसके चलते आज वह क्षेत्र में एक संवेदनशील व्यक्तित्व के रूप में स्थापित हैं।

द इंडियन ओपिनियन
लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.