प्रेमिका ने नये प्रेमी के साथ मिल पहले प्रेमी को उतारा मौत के घाट।

मुज़फ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में एक लापता युवक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए मृतक युवक की प्रेमिका सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक एक युवती के दो प्रेमी होने के कारन पहले प्रेमी को युवती के दूसरे प्रेमी ने युवती के साथ मिलकर युवक की हत्या कर लाश को गंग नहर में डाल कर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था।

दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के थाना बुढ़ाना क्षेत्र के गांव परासोली का है जंहा गत 9 सितंबर से गांव के एक युवक सोनू कश्यप के लापता होने की शिकायत युवक के परिजनों द्वारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराइ गयी थी। तभी से पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी हुई थी। बुधवार देर शाम पुलिस को सर्विलांस के माध्यम से लापता युवक के मोबाइल कॉल डिटेल्स से जानकारी मिली की सोनू का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 9 सितंबर को युवक सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घर से निकला था लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। पुलिस ने सोनू की प्रेमिका सहित एक युवक नीरज को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की गयी तो सोनू की प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी द्वारा सोनू की हत्या कर लाश को गंग नहर में डालने की बात सामने आयी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब 9 सितंबर के दिन सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो वंहा पहले से एक अन्य युवक और उसकी प्रेमिका के साथ मौजूद था जिस पर सोनू और उसकी प्रेमिका के बिच गाली गलोच और मारपीट हो गयी जिस पर प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर सोनू को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली। युवती के दूसरे प्रेमी ने सोनू की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए गंग नहर में डालकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। बहरहाल पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से इस घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी युवती और उसके प्रेमी को जेल भेजने की तैयारी कर ली है।

विनय गौतम (सी ओ बुढ़ाना ) 9 सितंबर को एक युवक सोनू कश्यप जो बुढ़ाना क्षेत्र का रहने वाला है जो संदिग्ध प्रस्तिथि में लापता हो गया था जब पुलिस द्वारा युवक की तलाश की गयी तो मालूम हुआ की सोनू की एक प्रेमिका थी और वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था जब वो प्रेमिका के पास पहुंचा तो वंहा उस लड़की एक और प्रेमी नीरज पहले से मौजूद था जंहा सोनू और नीरज में प्रेमिका को लेकर झड़प हो गयी। और प्रेमिका के कहने पर नीरज ने सोनू की हत्या कर लाश को नहर में फेंक दिया।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published.