बंदरो की मौत से मचा हड़कंप!अफवाहों का बाजार भी गर्म

बाराबंकी: जनपद बाराबंकी के थाना दरियाबाद क्षेत्र अंतर्गत बंदरों की मौत की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया सोशल मीडिया पर बंदरों की मौत की सूचना फैलने के बाद यह बात पूरे शहर में आग की तरह फैल गई लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वास्तविकता में बंदरों की मौत का सही आंकड़ा क्या है।

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना दरियाबाद क्षेत्र के सेमोर गांव का है जहां पर बाग में एक साथ कई बंदरों की लाशें मिलने से हड़कंप मच गया वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए।

बंदरों की रहस्यमई मौत का अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ा तो नहीं जारी किया गया है लेकिन गांव में अफवाहों का दौर जोरों पर है और लोगों का कहना है कि 100 से अधिक बंदरों की मौत हुई है वहीं कई बंदरों को ग्रामीणों ने दफना भी दिया है और कई बंदरो को नहर में फेंके जाने की बात भी सामने आ रही है।हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं वन विभाग के अधिकारियों के द्वारा बंदरों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई है एवं तीन डॉक्टरों का पैनल बना दिया गया है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बंदरों की रहस्यमयी मौत के बारे में कोई पुष्टि की जा सकेगी।

रिपोर्ट ब्यूरो बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *