बकरे के पैर पर चढ़ गया ट्रैक्टर तो दो पक्षों में हो गई टक्कर

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरपुर में सड़क किनारे बंधे बकरे के पैर पर ट्रैक्टर चढ़ाने पर विवाद हो गया। पूर्व प्रधान समेत लगभग डेढ़ सौ लोगों ने ग्राम रायपुर के दो घरों पर हमला बोल दिया। दो बाइक और बोलेरो तोड़ दी गई। मकान के अंदर घुस कर तोड़फोड़ की गई। पीड़ितों ने लूटपाट किए जाने का आरोप भी लगाया है।

अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर निवासी राजू पूर्व प्रधान बृजेंद्र सिंह का ट्रैक्टर चलाता है। बुधवार रात राजू ट्रैक्टर लेकर गया था। शंकरपुर में सड़क किनारे मोहम्मद रबील का बकरा बंधा हुआ था। ट्रैक्टर बकरे के पैर के ऊपर से निकल गया। कुछ देर बाद जब राजू ट्रैक्टर लेकर वापस आया तो रबील ने उसे रोक लिया और उलाहना देने लगा। इस पर राजू ट्रैक्टर मौके पर छोड़कर वापस रायपुर चला गया और वहां पहुंचकर पूर्व प्रधान बृजेंद्र सिंह को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद लगभग डेढ़ सौ लोगों के साथ बृजेंद्र ने शंकरपुर में धावा बोल दिया। शंकरपुर निवासी मोहम्मद रबील के भाई सबील और आमील के मकानों पर धावा बोल दिया। मकानों में घुसकर तोड़फोड़ की ।

यहां आमील के घर के बाहर खड़ी बोलेरो भी तोड़ दी । दो बाइक भी तोड़ दी गईं। घर के अंदर भी तोड़फोड़ की गई। घटना की जानकारी पर अतरौली के प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र पांडे मौके पर पहुंच गए और स्थिति को संभाला। सीओ संडीला महावीर सिंह भी देर रात घटनास्थल पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र पांडे ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। मोहम्मद रबील ने पूर्व प्रधान बृजेंद्र सिंह समेत कई लोगों को नामजद करते हुए डेढ़ सौ लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर बलवा आदि की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.