बरेली में JAP की पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक भाईचारा सम्मेलन में उमड़ी भीड़, कुशवाहा ने कहा वोट का करें सही इस्तेमाल!

जन अधिकार पार्टी के तत्वाधान में जनपद बरेली की विधानसभा बिथरी चैनपुर में स्थित देवचरा बाजार में पिछड़ादलित एवं अल्पसंख्यक भाईचारा बनाओ सम्मेलन संपन्न हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि बाबूसिंह कुशवाहा एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव इरफान इरशाद, राष्ट्रीय संगठन मंत्री देवेंद्र शाक्य, प्रदेश महासचिव डॉ नर सिंह सैनी, प्रदेश महासचिव माननीय वीरेंद्र प्रजापति, अयोध्या मंडल अध्यक्ष प्रभुनाथ मौर्य, बरेली मंडल प्रभारी योगेंद्र शाक्य, मेरठ मंडल महासचिव नरेश सैनी आदि पार्टी पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की ।

कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने अपने संबोधन में सभी धर्म के लोगों को आपस में भाईचारा बनाकर अपने वोट का सही इस्तेमाल करने का आग्रह किया क्योंकि आम जनमानस के वोट में वह ताकत है कि उनके वोट के सही इस्तेमाल से उनके बच्चों का भविष्य बदल सकता है ।

पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने वोट के बदले दारू पैसा लेने वालों को नसीहत देते हुए कहा कि जो लोग अपना वोट बेचते हैं कि वह समझ ले अपनी बहनबेटियों की इज्जत को बेचते हैं । बाबू सिंह कुशवाहा जी ने बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा की जो बहुजन समाज पार्टी कभी दलितों पिछड़ों के हक अधिकार की बात करती थी, जो बहुजन समाज पार्टी कभी बाबा साहब अंबेडकर, सावित्रीबाई फुले, मान्यवर कांशीराम एवं ज्योतिबा फुले की विचारधारा वाली पार्टी थी।

वह बहुजन समाज पार्टी आज जिसकी जितनी थैली भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी के सिद्धांतों पर काम कर रही हैं और समाजवादी पार्टी भी पिछड़ों-दलितों के नाम पर वोट तो ले लेती है, लेकिन उनको उनका हिस्सा नहीं देती है । रैली में आई सभी वर्गों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने कहा की वर्तमान समय में सरकार बनाने के लिए तलवारों और बंदूकों की जरूरत नहीं पड़ती, आपके वोट की जरूरत पड़ती है इसलिए अपने वोट का सही प्रयोग कीजिए ।

द इंडियन ओपिनियन

Leave a Reply

Your email address will not be published.