बाराबंकी : अधिवक्ताओं में आक्रोश, किया प्रदर्शन।

बाराबंकी: तहसील नवाबगंज में तमाम अधिवक्ता लामबंद होकर नारेबाजी करने लगे और अपनी मांगों को लेकर तहसील प्रांगण में बैठकर कार्यवाही की मांग करने लगे।

सूत्रों के मुताबिक अधिवक्ता और तहसील में कार्य करने वाले कर्मचारियों के मध्य किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी जिसकी सूचना मिलते ही तमाम अधिवक्ता तहसील प्रांगण में उपस्थित होकर नारेबाजी करने लगे, सूत्रों की माने तो अधिवक्ताओं एवं तहसील में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारियों के मध्य किसी कार्य को लेकर विवाद ने जन्म ले लिया।

अधिवक्ताओं का प्रदर्शन देखते हुए उपजिलाधिकारी ने उनसे बातचीत करने का प्रयास किया और शांति बनाए रखने की अपील की।

हालांकि अधिवक्ता मनीष तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि तहसील में कार्यरत कर्मियों द्वारा अधिवक्ताओं से अभद्रता की गयी लेकिन एसडीएम द्वारा बार एसोसिएशन को पूर्व में भेजे गए नोटिस में उल्लिखित किया गया है कि अधिवक्ता अखिलेश श्रीवास्तव द्वारा तहसील कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया गया है जिसके कारण तहसील कर्मचारियों को मानसिक दबाव का सामना करना पड़ रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर बार एसोसिएशन से जानकारी करने पर बताया गया कि एक नोटिस प्राप्त हुई है जिसके क्रम में संबंधित अधिवक्ता का अपना पक्ष प्रस्तुत करने हेतु अवगत करा दिया गया है। प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं में प्रमुख रूप में आकाश तिवारी, रितेश सिंह नंदन, वैभव मिश्रा, एसपी सिंह, मधुकर सिंह, अभिषेक तिवारी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.