बाराबंकी: एक-एक सीएचसी को गोद लेंगे सांसद एवं विधायक, बैठक में आगामी योजनाओं/अभियानों पर हुई रणनीतिक चर्चा।

बाराबंकी। भाजपा के प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी रामचन्द्र कनौजिया ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे भ्रामक प्रचार का कार्यकर्ता मुँहतोड़ जवाब देंगे।कहा कि कोविड टीकाकरण को लेकर विपक्ष अनर्गल प्रलाप करने में जुटा है जबकि प्रदेश में टीकाकरण को लेकर युवाओं से लेकर सभी वर्गों में खासा जोश दिखाई दे रहा है।प्रदेश मंत्री मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर संगठनात्मक बैठक में जिला पदाधिकारियों को सम्बोधित कर रहे थे।कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के मूल मंत्र पर जमीन पर कार्य कर रहा है,जबकि अन्य विपक्षी दल मोदी और योगी सरकार को कोसने में ही जुटे हैं। बताया कि जिले की सभी सीएचसी एवं पीएचसी को सांसद ,विधायक एवं अन्य प्रमुख कार्यकर्ता गोद लेकर उनको आदर्श हेल्थ सेंटर में रूप में स्थापित करेंगे।सभी सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की मदद के लिए भाजपा के वॉलेंटियर्स नियुक्त किये जायेंगे,जो स्थानीय लोगों के पंजीकरण व अन्य कार्यो में मदद करेंगे।जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने बैठक की अध्यक्षता एवं सन्चालन महामंत्री सन्दीप गुप्ता ने किया।इस अवसर पर विधायक बैजनाथ रावत एवं सतीश शर्मा,रचना श्रीवास्तव,अरविंद मौर्य,प्रमोद तिवारी, पवन सिंह रिंकू ,शीलरत्न मिहिर,विजय आनन्द बाजपेई,गीता रावत,सीए अश्विनी श्रीवास्तव,गुरुशरण लोधी,सीताशरण वर्मा, शेखर हयारण मौजूद रहे।

प्रदेश मंत्री ने बैठक में कहा कि विधान सभा चुनाव सन्निकट हैं इसके मद्देनजर प्रत्येक विधानसभा में प्रभारी एवं संयोजको की नियुक्ति शीघ्र की जाएगी।उन्होने अनुभवी कार्यकर्ताओं के नामों का पैनल तैयार करने का निर्देश भी दिया।

प्रदेश मंत्री रामचन्द्र कनौजिया ने बताया कि कोविड से पीड़ित कई मरीजों में स्वास्थ्य सम्बन्धी कई प्रकार के कॉम्प्लिकेशन शुरू हो जाते हैं।

ऐसे पीड़ितों के लिए जिला स्तरीय एक कैम्प का आयोजन होगा,जिसमे आयुर्वेदाचार्य,एलोपैथी,होमियोपैथी के विशेषज्ञ चिकित्सकों का पैनल मौजूद रहेगा।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *