बाराबंकी: जनपद में हिन्दू सेना संगठन की बैठक हुई सम्पन्न।

बाराबंकी। हिन्दू सेना संगठन की श्री राम जानकी मंदिर लाजपत नगर निकट कोतवाली जनपद बाराबंकी में एक अहम बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि हिन्दू सेना संगठन की हिंदुत्व रक्षक विचारधारा रखने वाले अमित शुक्ला प्रदेश महामंत्री हिन्दू सेना उत्तर प्रदेश का जोरदार भव्य स्वागत सैकड़ों हिन्दू भाईयों द्वारा किया गया।

उक्त के क्रम में प्रदेश महामंत्री ने बैठक की शुरुआत की और आने वाले समय में हिंदुत्व की विचार धारा में रहते हुए संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कहा। उन्होंने अपने मुखारविंदु से संगठन के सभी हिन्दू भाइयों को संगठन के कार्यों के प्रति मार्गदर्शन किया।

उक्त बैठक में हिन्दू सेना बाराबंकी के जिलाध्यक्ष संतोष कौशल, महामंत्री अभिषेक सोनी, जिला उपाध्यक्ष पवन पांडेय, जिला मंत्री शुभम सिंह, वरिष्ठ प्रवक्ता ललित राज सिंह और नगर अध्यक्ष चक्रेश गुप्ता के अगुवाई में गहन मंत्रणा की। जैदपुर विधानसभा से हिन्दू सेना के अध्यक्ष दिलेराम रावत, निर्मल, नीतीश वर्मा, अमर कृष्ण, प्रदीप वर्मा और विपिन कुमार वर्मा, सूरतगंज विधानसभा से लवकुश तिवारी, देवनारायण मिश्र, भगवत नारायण मिश्रा और आलापुर से अमर सिंह, हरख से सूरज पटेल, शशांक वर्मा, रामनगर विधानसभा से प्रवेश राजपूत के साथ तमाम साथियों ने पहुंचकर हिन्दू सेना बाराबंकी संगठन को मजबूत करने की शपथ ली।

रिपोर्ट-सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.