बाराबंकी: जनसंपर्क के दौरान आयोजित चौपालों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील- तनुज पुनिया

बाराबंकी। विधानसभा जैदपुर से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अधिकृृत प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज विकास खण्ड हरख के ग्राम टिकराघाट, शेखवापुर, गेहदवर, सिकन्दरपुर, बहलोलपुर में व्यापक जनसम्पर्क के दौरान आयोजित चौपालों मे कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की।कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक हरख कांग्रेस अध्यक्ष पुत्तू लाल वर्मा तथा संचालन विधानसभा जैदपुर के प्रभारी महासचिव के0सी0 श्रीवास्तव ने किये।

उक्त के क्रम में चौपाल में एकत्र ग्रामवासियों से रूबरू होते हुये कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि आप याद करो, चुनाव के समय कितने हसीन सपने किसान की आय दोगुनी, 2 करोड़ नौकरियां दिखाकर भाजपा ने आपका वोट हथियाया था। लेकिन इस मोदी और योगी सरकार ने तीन काले कृृषि कानून लाकर किसान को बरबाद करने का काम किया है।

9 माह से ज्यादा समय किसान राजधानी की सीमा पर आन्दोलनरत है और सैकड़ों किसान भाइयों की खुले आसमान के नीचे जाड़ा, गर्मी बरसात में जीवन लीला समाप्त हो गयी है। खाद की बोरी भाजपा सरकार ने 50 से 45 किग्रा की कर दी, नौकरी के नाम पर किसान सड़क पर डिग्री लेकर घूम रहा है, महिला सुरक्षा खतरे में है, आपको इस विधानसभा चुनाव में प्रदेश में 32 वर्षो से सरकार चला रही भाजपा, बसपा, सपा से अपनी अनदेखी और उनकी मतलब परस्ती का बदला वोट की चोट से देना है। हम आपसे अनुरोध करने आये है कि आप कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करके विकास व खुशहाली के लिये कांग्रेस प्रत्याशी को जिताये।

विकासखण्ड हरख में जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के साथ मुख्यरूप से ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पुत्तू लाल वर्मा, प्रभारी महासचिव के0सी0 श्रीवास्तव, सचिव अम्बरीश रावत, रामचन्द्र यादव, रामसुमिरन रावत, दिनेश रावत, मेवा लाल, सुशील गौतम आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

रिपोर्ट -शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.