बाराबंकी पंहुचे स्वंतंत्र देव सिंह, बोले दीनदयाल के सपनो का भारत साकार रूप ले रहा है।

बाराबंकी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह देर शाम भाजपा कार्यालय पहुँचे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पुष्पार्चन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कहा कि दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में साकार रूप ले रहा है। दीनदयाल जी का बलिदान देश के करोड़ो युवाओं को राष्ट्रवाद की ओर मोड़ रहा है।देश विश्वगुरु बन कर ही रहेगा।योगी के नेतृव में प्रदेश देश के अग्रिम पंक्ति में खड़ा हो गयाहै।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह देर शाम भाजपा कार्यालय पहुँचे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पुष्पार्चन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।कहा कि दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का भारत  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में साकार रूप ले रहा है।दीनदयाल का बलिदान देश के करोड़ो युवाओं को राष्ट्रवाद की ओर मोड़ रहा है।देश विश्वगुरु बन कर ही रहेगा।योगी के  नेतृव में प्रदेश देश के अग्रिम पंक्ति में खड़ा हो गया है।

विधानसभा 2022 के चुनाव में जनता केअशीर्वाद से भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी।प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यालय पर मोदी के जीवन वृत्त पर आधारित प्रदर्शनी को भी देखा।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष आरके शर्मा, प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा,सीएलडीएफ के चैयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी,सांसद उपेंद्र रावत,विधायक शरद अवस्थी,  जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,सुधीर कुमार सिंह सिद्धू,विजय आनंद बाजपेई, प्रमोद तिवारी,अरविंद मौर्य सहित काफी संख्या मेकार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.