बाराबंकी: पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने की निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ बैठक।

बाराबंकी: जनपद के अंतर्गत शहर के सिविल लाइन स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप के आवास पर सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद की अध्यक्षता में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ चुनावी बैठक संपन्न हुई।

आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जीत हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी पूरे जोश से चुनाव लड़ेगी, समाजवादी पार्टी का नारा है, हर जोर जुलुम के टक्कर पर संघर्ष हमारा नारा है और ईश्वर ने चाहा तो समाजवादी पार्टी का ही उम्मीदवार जीतेगा। यह बात आप अरविंद सिंह गोप ने सदस्यों के साथ बैठक के दौरान कही।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज अहमद ने जिला पंचायत सदस्य सरदार बलराज सिंह बबलू को समाजवादी पार्टी में अल्पसंख्यक सभा का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया है और जिला पंचायत सदस्य राजीव कुमार राजू , तथा ललित वर्मा को समाजवादी पार्टी का जिला सचिव मनोनीत किया है। इन तीनों सदस्यों ने समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था रखते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप के नेतृत्व में पार्टी सदस्यता ग्रहण कि और पूर्व मंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र प्राप्त किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी संघर्ष की कोख से पैदा हुई पार्टी है।हम सब के नेता मुलायम सिंह यादव जी का पूरा जीवन संघर्ष में ही बीता है और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव बहुत दम खम से लड़ा जाएगा। और जीता जाएगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद लोगों में रामनाथ मौर्य, अजय वर्मा बबलू, जिला पंचायत सदस्य नेहा सिंह आनंद , प्रमुख मौलाना असलम, हशमत अली गुड्डू, अमित सिंह प्रधान, ज्ञान सिंह यादव, इरफान अंसारी, शिव कुमार यादव, मुक्तदिर अंसारी, संतोष रावत, डब्बू जयसवाल, शैलेंद्र सिंह, समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *