बाराबंकी: वैक्सीनेशन में दिखा उत्साह! सूचना कार्यालय सहित मीडिया कर्मियों ने लगवाया टीका


बाराबंकी: जनपद में 18 वर्ष से 44 वर्ष की आयु वर्ग के व्यक्तियों के लिए आज 1 जून से शुरू किए जा रहे वैक्सीनेशन के लिए जनपद में 16  वैक्सीनेशन  सेंटर बनाते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों का वैक्सीनेशन किया गया है। इस अवसर पर आज से जनपद में ऐसे 16 वैक्सीनेशन सेंटर पर 18 से 44 वर्ष के व्यक्तियों को वैक्सीनेशन किया गया है, जिनमें से 10 केंद्र पर नागरिकों के लिए वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

साथ ही मीडिया/पत्रकार बंधुओं के लिए जीमल-उर-रहमान गर्ल्स इंटर कॉलेज बाराबंकी में, जनपद न्यायालय में कार्यरत अधिकारी/कर्मचारी/अधिवक्ता के लिए एडीआर भवन न्यायालय परिसर में, राजकीय एवं परिषदीय अध्यापकों के लिए जीआईसी में तथा बैंक में कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारियों के लिए आर एस टी आई निकट असैनी मोड में बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीनेशन किया गया। साथ ही पूर्व से बनाए गए अन्य वैक्सीनेशन सेंटर पर 45 वर्ष से अधिक आयु की व्यक्तियों का भी टीकाकरण किया जा रहा है।

मीडिया के लिए आयोजित टीकाकरण कैम्प में जिला सूचना कार्यालय के अधिकारियों व अधिकारियों सहित विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल के लगभग 70 मीडिया प्रतिनिधियों ने कोविड-19 का टीका लगवाया। जिलाधिकारी ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि शत प्रतिशत लोग कोविड वैक्सीनेशन कराते हुए कोविड संक्रमण से बचाव करें।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *