बाराबंकी: संगठन विस्तार को लेकर युवजन सभा की बैठक सम्पन्न!

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी कार्यालय पर विधानसभा सदर एवं विधान सभा जैदपुर की समीक्षा एवं संगठन विस्तार जिला प्रभारी समाजवादी युवजन सभा सुशीला गौतम का समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में छाया चौराहे पर भव्यतम स्वागत किया गया।
संगठन विस्तार की समीक्षा करने आयी सुशीला गौतम का अध्यक्ष सदर विधानसभा संदीप वर्मा एवं अध्यक्ष जैदपुर विधान सभा हर्षित वर्मा ने कार्यालय पर संयुक्त स्वागत किया। इस दौरान दोनों विधानसभा के पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र दिया गया।


इस अवसर पर जिला प्रभारी सुशीला गौतम ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के झूठ-फरेब से तंग आ गई है। उसके सब्र का बांध टूट चला है। वह अब किसी प्रलोभन अथवा बहकावे में आने वाली नहीं है। उसने सन् 2022 में समाजवादी पार्टी को गद्दी पर बिठाने और भाजपा को गद्दी से उतारने का मन बना लिया है।
इस बार समाजवादी पार्टी 350 सीटों से अधिक जनता के समर्थन से जीतने का लक्ष्य पूरा करेगी, जब भाजपा बिना विकास किए बहुमत ला सकती है तो समाजवादी पार्टी ने तो अपनी सरकार में रिकार्ड विकास कार्य किए हैं और जनता को कभी धोखे में नहीं रखा है।

इस अवसर पर युवजन सभा जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि पार्टी को बूथस्तर तक मजबूती देकर ही हम झूठ, फरेब और धांधली की राजनीति का मुकाबला कर सकेंगे। सपा का एजेंडा प्रदेश के सर्वोन्मुखी विकास का है और इसके लिए 2022 में समाजवादी सरकार बनाना आवश्यक है।

इस मौके पर मुख्य रूप से आकाश यादव सद्दाम हुसैन करण मिश्रा अनुपम जयसवाल साद चौधरी समीर सिंह पटेल मनीष यादव जावेद खान मिर्जा उमर अनस सलमानी राम प्रकाश साहू संदीप वर्मा हर्षित वर्मा कामरान शकील राजू यादव आदि समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *