बुढ़वल मिल चालू करवाएंगे रामनगर में ढेरों उद्योग खुशहाली और रोजगार लाएंगे-ज्ञानेश शुक्ल

बाराबंकी के रामनगर विधानसभा में कांग्रेस के युवा नेता और प्रत्याशी ज्ञानेश शुक्ला ने कहा है कि वह समाज सेवा और राष्ट्र सेवा की इच्छा लेकर राजनीति में आए हैं ।

भारतीय सेना में कई वर्षों तक सेवा देने के बाद उन्होंने राजनीति के माध्यम से देश को मजबूत करने और देशवासियों के जीवन स्तर को बेहतर करने के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ काम करते हुए देशहित के मिशन को आगे बढ़ाना है।

रामनगर क्षेत्र में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जनसंपर्क अभियान में जुटे ज्ञानेश शुक्ला का कहना है कि “मैं क्षेत्र का सबसे युवा प्रत्याशी हूं और जनता से यह अपील करना चाहता हूं कि सेवा का मौका दें एक युवा प्रत्याशी को अपने भाई पुत्र और मित्र को विधायक बना कर क्षेत्र के चौमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त करें”

ज्ञानेश शुक्ला ने जनता को भरोसा देते हुए कहा कि उन्होंने संकल्प लिया है कि रामनगर की बहुचर्चित बुढ़वल शुगर मिल को आधुनिकरण करवा कर पुनः चालू करवाएंगे।

जिससे क्षेत्र का आर्थिक विकास आगे बढ़ सके और स्थानीय हजारों युवाओं को रोजगार मिल सके उन्होंने यह भी संकल्प लिया है कि क्षेत्र में नए उद्योगों की स्थापना करवा कर बड़े पैमाने पर रोजगार सृजन का कार्य करेंगे जिससे गरीब परिवारों का जीवन स्तर और सके और सबके जीवन में खुशहाली आ सके।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.