माँ बेटी की हत्या से सनसनी, गला रेत कर उतारा मौत के घाट।

प्रयागराज : प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक मां बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जब सुबह लोगों ने खून में लपथप दोनो का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस और आला अधिकारी भी छानबीन करने के लिए मौके पर पहुंचे।

फिलहाल अभी ये साफ नहीं हो सका है कि मां बेटी हत्या किसने और क्यों की? बताया जा रहा है कि महिला का पति पूने में काम करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के माशनी गांव के जगदीश पुर माशनी में 37 वर्षीय महिला अंजनी सरोज और इसकी 12 वर्षीय बेटी संजीवनी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मां और बेटी  शुक्रवार की रात अपने घर में ही मौजूद थीं और रात में किसी ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

बताया गया है कि हत्या गला रेत कर की गई है। मृतका का पति पूना में काम करता है और पिछले कई महीनों से वही पर है। सुबह लोगों ने जब शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आला अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही डीआईजी एसएसपी सर्वश्रेष्ठ भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। सभी हर संभव पहलुओं पर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी साफ नहीं हो सका है कि हत्या किसने और क्यों की है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.