मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को तेज रफ्तार टैंकर ने कुचला।

हरदोई के पाली थाना इलाके में कटरा-बिल्हौर हाइवे पर थाना पाली के गौरखेड़ा गांव के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने टहलने निकलीं दो महिलओ को कुचल दिया। दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।टैंकर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है और अग्रिम कार्यवाई में लग गयी है।

बतादें कि मिली जानकारी के अनुसार, लोनार थाना क्षेत्र के सवायजपुर कस्बा निवासी चंपा (35) पत्नी सर्वेश व विद्यावती (38) पत्नी अवधेश रोज की तरह रविवार सुबह टहलने के लिए निकली थी। पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटरा बिल्हौर हाइवे पर गौरखेडा गांव के पास जैसे ही वह पहुँची तभी रूपापुर की तरफ से आ रहे तेज़ रफ़्तार टैंकर ने उन्हें रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सवायजपुर कस्बा निवासी विद्यावती और चम्पादेवी सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर से रोज की भांति मॉर्निंग वाक के लिए निकली थीं। कटरा-बिल्हौर हाइवे पर दोनों महिलाएं सड़क किनारे टहल रही थीं, तभी वहां से गुजर रहा तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो गया और दोनों को कुचलते हुए दूसरी साइड जाकर फंस गया। भीषण हादसे की खबर मिलते ही पाली व लोनार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, इस बीच वहां भारी भीड़ जमा हो चुकी थी। स्थित को नियंत्रणकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही की और फिर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। हादसे के बाद पुलिस ने टैंकर कब्जे मे लिया लेकिन चालक भाग निकला।सुबह के समय हुए भीषण हादसे की खबर मिलते ही बड़ी सख्या मे भीड़ जुट गई। दोनों महिलाओं के शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गए थे। शवे को देखते ही हर किसी का दिल दहल गया और दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया।राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पाली थाना पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चंपा के दो बेटे व एक बेटी है वहीं विद्यावती के एक एक बेटा व एक बेटी है। दोनो के पति मिठाई की दुकान करते है। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों ही परिवार में कोहराम मच गया।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.