मोदी भारत में लाए कोरोना, महंगाई से कराह रही है जनता! तनुज को आप विधायक बनाइए हम मंत्री बनाएंगे- प्रमोद तिवारी

बाराबंकी में आज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने युवा नेता और जैदपुर विधानसभा से प्रत्याशी पीएल पुनिया के पक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जनसभा को भी संबोधित किया ।

देश और प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा “रोजगार की तलाश में सड़क पर भटक रहा नौजवान भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। 2022 का विधानसभा चुनाव सरकार बनाने के लिये नही लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव हैं प्रदेश की आवाम ने अपना मन बना लिया हैं जिस दिन चुनाव होगा भाजपा का जाना और प्रियंका गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनना तय हैं।

कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश के किसानों का पूरा कर्जा माफ होगा, कांग्रेस की नेत्री प्रियंका गांधी ने तीन दिन तक जेल में रहकर किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर मारने वालों को जेल भिजवाया, महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वालों को कांग्रेस कभी माफ नही करेंगी, जैदपुर विधानसभा से तनुज पुनिया कांग्रेस पार्टी के सबसे योग्य प्रत्याशी हैं आप इन्हें अपने वोट से चुनाव जितवाकर विधानसभा भिजवाइयें कांग्रेस सरकार बनते ही इन्हें मंत्री बनवाने का काम मैं करूंगा”।

कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य, आउटरीच एण्ड कोऑर्डिनेशन कमेटी, उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी ने आज जैदपुर विधानसभा की नगर पंचायत सिद्धौर में सिद्धेश्वर मन्दिर मेला प्रांगण में सिद्धेश्वर महादेव के दर्शन के पश्चात् प्रतिज्ञा सम्मेलन में व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन तथा संचालन के.सी.श्रीवास्तव ने किया।

पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा ने 2022 के विधानसभा के चुनाव में अपनी नैतिक राजनैतिक हार स्वीकार कर ली हैं इसलिये वह मुद्दों पर चुनाव नही लड़ रही हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में कोई ऐसा काम नही किया हैं जिसे लेकर वह चुनाव मे जाते, संवैधानिक पद पर बैठे प्रधानमंत्री तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ साम्प्रदायिक बातें कर रहे हैं लेकिन दर्द से कराह रही प्रदेश की आवाम पर उनकी बातों का कोई असर नही हो रहा हैं, वह प्रदेश में भाजपा को भारी शिकस्त देने जा रही हैं। भाजपा प्रदेश में 100 सीटें भी नही जीत रही हैं।

कोरोना महामारी पर बोलते हुए तिवारी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोरोना आया नही देश के प्रधानमंत्री द्वारा लाया गया हैं जब चीन मे कोरोना का जन्म हुआ तो अमेरिकी राष्ट्रपति की चापलूसी न करके हवाई सेवा बंद कर देते तो कोरोना ऐसी महामारी इतनी भीषण रूप न लेती, धन्य हैं कांग्रेस पार्टी अगर मनरेगा कानून न लाती तो आवाम के घरों में चूल्हें न जलते।

उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार समिति के प्रभारी पूर्व सांसद डॉ.पी.एल.पुनिया ने पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी का स्वागत किया और जनसभा को संबोधित करते हुए बाराबंकी के विकास के लिए अपने संकल्प को दोहराया।

कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने सभी अतिथिगणों का स्वागत किया और जनता से उन्हें सेवा का अवसर देने की अपील की।

प्रतिज्ञा सम्मेलन को मुख्य रूप से मध्य प्रदश के पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल, राजवीर सिंह बघेल, पूर्व जिलाध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, जलालुद्दीन गुड्डू, रिंकू सोनी, महेन्द्रपाल वर्मा, पुत्तूलाल वर्मा, सिकन्दर अब्बास रिजवी, रामप्रताप वर्मा, संतोष चौरसिया, अरविन्द वर्मा, हरिताश यादव, विनोद यादव, मोनू सिंह, भुलान सिंह, मोनू वर्मा, रामहरख रावत, डॉ. गणेश शर्मा, किशोरीलाल, दीप कुमार शुक्ला, बनवारी लाल, अजीत वर्मा, शिवनरायन वर्मा, अनिल गोस्वामी, अम्बरीश रावत, शबनम वारसी, रजनी श्रीवास्तव, प्रीति शुक्ला, रंजना वर्मा, सुनीता यादव, विनीता यादव, रेशम जहां, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, इरफान कुरैशी सहित हजारों की संख्या में स्थानीय आवाम मौजूद थी।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *