युवाओं ने मनाया समाजवादी पार्टी के “यूथ स्टार” लोकप्रिय अविरल सिंह “गोप” का जन्मदिन!

जनपद से कई बार विधायक और मंत्री रह चुके समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद सिंह गोप के बेटे अविरल सिंह ने भी अब सियासत में कदम आगे बढ़ा दिए हैं । पार्टी लाइन से हट के सभी विचारधारा से जुड़े युवा उन्हें पसंद करते हैं और बाराबंकी के युवाओं ने मिलकर आज उनका जन्मदिन मनाया ।

बहुत से लोग उनके घर पर केक और गिफ्ट लेकर पहुंचे तो उनके कुछ युवा साथी उनके साथ रेस्टोरेंट में भी हैप्पी बर्थडे मनाने पहुंचे ।
जनपद बाराबंकी के अन्तर्गत शहर के सिविल लाइन स्थित आवास पर समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप के सुपुत्र युवा सपा नेता/ समाजसेवी अविरल सिंह के जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

सभी ने अविरल सिंह के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के पूर्व प्रदेश सचिव हशमत अली गुड्डू,और नगर अध्यक्ष हफीज सलमानी,तथा ओवेश सलमानी ने भी गुलदस्ता भेंट कर और अविरल सिंह के साथ केक काटकर बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ जन्मदिन मनाया।

सपा नेता हर्षित राज सिंह, अविनाश सिंह,जावेद राइन,अमित सिंह आजाद,सानू सिंह,डब्बू जायसवाल, शर्मीला महराज,ज़ैद परवेज,अमित नाग,हरतेंद्र प्रताप सिंह,पुनीत सिंह,आदि सैकड़ों लोगों ने अविरल सिंह से मिलकर शुभकामनाएं एवं बधाई दी।अविरल सिंह ने सभी को केक खिलाया और आशीर्वाद प्राप्त किया।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.