यूपी सीएम को टक्कर देंगे छत्तीसगढ़ के सीएम, बीकेटी में किसान रैली से भूपेश बघेल देंगे योगी को चुनौती!

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मजबूत तैयारियों को लेकर यह साफ कहा जा सकता है कि इस चुनाव में पहले से अधिक हिम्मत ताकत और उत्साह के साथ लड़ती हुई दिखाई पड़ रही है।

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की 15 साल पुरानी सरकार को उखाड़ फेंकने वाले वहां के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश चुनाव में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार और रणनीतियों में भी उनकी भागीदारी है और वहां जन सभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं।

राजधानी लखनऊ में 22 दिसंबर को बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के इटौंजा मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी ललन कुमार के समर्थन में भूपेश बघेल एक बड़ी जनसभा और किसान रैली को संबोधित करेंगे इस किसान रैली के माध्यम से सीधे योगी सरकार भूपेश बघेल के निशाने पर होगी और उत्तर प्रदेश के मतदाताओं खास तौर पर किसानों को बीजेपी सरकार की विफलताओं और कांग्रेस की उपलब्धियों से अवगत कराया जाएगा।

कॉन्ग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश के मीडिया एवं कम्यूनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र से लंबे समय से चुनावी तैयारी में जुटे हैं। क्षेत्र में उन्होंने जमकर प्रचार प्रसार किया है और भूपेश बघेल की जनसभा के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही हैं।
गांव गांव में कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों को किसान रैली में पहुंचने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

द इंडियन ओपिनियन, लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.