योगी सरकार ने बढ़ाया चर्चित आईएस दिव्यांशु का कद, राजधानी के निकट “बड़े पद” पर पोस्टिंग!

बाराबंकी: जनपद में तैनात चर्चित आईएस दिव्यांशु पटेल का तबादला आज उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर हो गया है.
दिव्यांशु पटेल 2017 बैच के युवा आईएएस ऑफिसर हैं उन्हें ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में बाराबंकी में तैनाती मिली थी, दिव्यांशु पटेल उपजिलाधिकारी रामसनेहीघाट के पद पर कार्यरत थे, अब उन्हें उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी के रूप में तैनाती मिली है।

उप जिला अधिकारी रामसनेहीघाट रहते हुए दिव्यांशु पटेल द्वारा तहसील रामसनेहीघाट के सौंदर्यीकरण एवं कार्यालयों के कायाकल्प का विशेष कार्य किया जिस कारण से इस युवा आईएएस की चर्चा होने लगी तहसील रामसनेहीघाट में वाटर हार्वेस्टिंग जैसी तकनीकी का प्रयोग कर दिव्यांशु पटेल ने अपनी युवा सोच सभी के सामने प्रदर्शित कर अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया।

वहीं वर्तमान समय में चर्चित कथित मस्जिद मामले में दिव्यांशु पटेल का नाम काफी चर्चा में रहा, युवा आईएएस अधिकारी की कार्यशैली से आम जनमानस भी खुश रहता था वही बार एसोसिएशन के स्थानीय अधिवक्ता भी युवा अधिकारी की तारीफ करते नही थकते।

चर्चित रामसनेहीघाट मामले में सियासी उबाल के बीच योगी सरकार ने जॉइंट मजिस्ट्रेट के पद से दिव्यांशु पटेल को उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर पदासीन कर के अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है इस युवा अधिकारी को दूसरी बार लगातार राजधानी के निकट पोस्टिंग दी गयी है।

द इंडियन ओपिनियन से बातचीत में युवा अधिकारी दिव्यांशु ने बताया कि नई जिम्मेदारी के लिए वह तैयार है और जहाँ भी रहेंगे अपनी निष्पक्ष कार्यशैली को अपनाए रहेंगे। उन्होंने कहा कि तहसील के स्टाफ काफी मेहनती है जिस कारण से तहसील में काफी परिवर्तन करना संभव हो पाया वही उन्होंने बार एसोसिएशन रामसनेहीघाट को भी धन्यवाद करते हुए कहा कि पदाधिकारियो और प्रत्येक अधिकवक्ता द्वारा उनका पूर्ण सहयोग किया गया।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *