रामनगर के गांव गांव में सर्व समाज को “सर्वजन हिताय” की नीति से जोड़ने में जुटे रामकिशोर!

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी दलों के नेता इस समय मैदान में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं वही बाराबंकी की रामनगर विधानसभा का चुनाव भी बहुत रोचक होता जा रहा है यह सीट वर्तमान में भाजपा के पास है इसके पहले पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप वहां से विधायक और मंत्री थे और अब सभी दल रामनगर में अपनी किस्मत का कमल खिलाने में जुटे हुए हैं।

बहुजन समाज पार्टी के रामनगर विधानसभा प्रभारी और जिले के मशहूर शिक्षाविद् राम किशोर शुक्ला कहते हैं कि वह पिछले 4 वर्षों से राम नगर विधानसभा के गांव गांव में लोगों के सुख-दुख के साथी बने हुए हैं रामनगर विधानसभा के सैकड़ों गाँव के भ्रमण करने के बाद भी उन्हें कहीं भी सुनियोजित विकास नहीं दिखाई पड़ा खास तौर पर सपा और भाजपा विधायकों की विफलता और उनकी वादाखिलाफी हर गांव में दिखाई पड़ रही है।

रामनगर की बड़ी जनसंख्या मूलभूत आवश्यकताओं के लिए तरस रही है शिक्षा रोजगार और स्वास्थ्य की अच्छी सुविधाएं न होने के चलते लोग दयनीय जीवन जी रहे हैं। राम किशोर शुक्ला दावा करते हैं कि जनता ने यदि उन्हें आशीर्वाद दिया तो रामनगर को उत्तर प्रदेश की सबसे विकसित विधानसभा बनाने में कोई कसर नहीं रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.