रामनगर के दर्जनों गांव में अरविंद सिंह गोप का जनसंपर्क, अखिलेश यादव को हर बूथ जिताने की अपील!

बाराबंकी के रामनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप लगातार लोगों के संपर्क में बने हुए हैं वह कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गांव गांव में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और लोगों को सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी के लिए वोट करने की अपील करते हैं।

अरविंद सिंह गोप कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के साधारण जनता की खुशहाली के लिए अखिलेश यादव को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाना बहुत जरूरी है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने ग्राम राजापुर,मधवापुर, बिकनापुर,रामनगर टाउन, मधवा जलालपुर, नूरपुर,दर्जनों गांवों में समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है,बीजेपी हताश नजर आ रही है,अब यह कारवां बढ़ता ही रहेगा और 27 फरवरी को होने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी को जिताने के लिए सायकिल वाला बटन दबाना है और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है।

अरविंद सिंह गोप के मुताबिक बीजेपी सरकार में जन विरोधी कार्यों से जनता बेहाल हो चुकी है, बेरोजगारी चरम सीमा पार है रोजगार ठप है ऐसे में समाजवादी पार्टी ही विकल्प है समाजवादी पार्टी को जिताएं,उत्तर प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाएं।

इसी क्रम में राजापुर प्रधान,मुनेश्वर वर्मा के स्वास्थ का भी हालचाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
इस अवसर पर मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय वर्मा बबलू,नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू,अमरेंद्र सिंह बबलू,विनोद यादव,निर्मल सोनी,नसीम खान,हसनैन मुस्तफा हस्सु,नसीम अंसारी, राजन सिंह, अमित सिंह आजाद,सानू सिंह,शिवकुमार यादव, असगर अली, गुफरान मिर्जा,मोहम्मद इरफान,संतोष रावत,सत्यदेव शुक्ला, कलीम, जय सिंह यादव,बदरुद्दीन,डब्बू तिवारी, गोबरे, राजेश लोधी,पंकज शुक्ला,राम कैलाश कनौजिया,मेनुद्दीन,सुदीप वर्मा,प्रदीप वर्मा,राम सनेही वर्मा,शिवपाल वर्मा,रामदेव वर्मा,देशराज वर्मा,लल्लन सेठ,जावेद अंसारी, श्याम बिहारी वर्मा,शकील महाजन,सौरभ सिंह, मनमोहन सिंह,सतीश यादव जगदीश वर्मा आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.